करण जौहर अपनी अगली फिल्म लेकर तैयार है। लिहाजा करण की फिल्म का नाम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जी हां धर्मा प्रोडक्शन और रेड चिल्ली के बैनर तले बनी फिल्म ‘इत्तेफाक’ जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएगी। आपको बता दें कि यह फिल्म सत्तर के दशक में बनी सस्पेंस थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ का ही रिमेक है जिसको यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था।
इस फिल्म से जुड़े पोस्टरों को हाल ही जारी किया गया है। वहीं फिल्म को लेकर चर्चाएं भी जोरों पर है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी पहली बार नजर आएगी।

इस फिल्म के पोस्टर ने लोगों के जहन में कई सवाल भी खड़े कर दिए है। फिल्म के पोस्टर काफी आकर्षक है। इतना ही नहीं पोस्टर में सोनाक्षी और सिद्धार्थ के बारे में कैप्शन भी दिया गया है। जिसमें सवाल पूछा गया है। फिल्म के पोस्टर धर्मा प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल से जारी किए गए है।

करण जौहर ने सिद्धार्थ का पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन दिया..‘‘उस पर ऐसे अपराध का आरोप लगा, जो उसने नहीं किया था! कहानी में उसके पक्ष का इंतजार करें. #इत्तेफाक तीन नवंबर को रिलीज होगी।
वहीं सोनाक्षी ने ट्वीट किया है, ‘‘मैं पीड़िता हूं जिस पर अपराधी होने का आरोप है! क्या आप मेरी कहानी नहीं सुनना चाहते?
वहीं करण ने अक्षय खन्ना के पोस्टर को रिलीज किया और कैप्शन दिया..”उसे किसी पर यकीन नहीं है और सभी पर संदेह है. उसकी उपेक्षा सिर्फ सच जानना है.”
इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ के साथ अक्षय खन्ना भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को अभय चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 5 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा और फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में दिखायी जाएगी।

Loading...
loading...