आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को तीन साल पूरे हो गए हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने तीन साल पूरे कर लिए हैं।

ऐसे में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और विधायक लोगों को धन्यवाद और बधाइयाँ दे रहें हैं। वहीं अपनी सरकार की सफलता बताते हुए पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर लिखा, “देश के सबसे भ्रष्ट उद्योगपति और उनके न्यूज़ चैनल अगर दिल्ली सरकार से सबसे ज़्यादा नफ़रत करते हैं तो सरकार सही राह पर चल रही है।”

आप के विधायक ने ऐसा इसलिए लिखा है क्योंकि जो मेन स्ट्रीम मीडिया है वो आम आदमी की उपलब्धियों को बिलकुल भी देश के सामने नहीं रखता जिससे सरकार के बहुत सारे अच्छे काम जनता तक नहीं पहुचते। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो खुद आम आदमी पार्टी या मीडिया वाले ही बताएंगे।

वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर के दिल्ली के लोगों से कहा, “तीन साल पहले दिल्ली के लोगों ने एक ईमानदार सरकार बनाई थी। अब एक एक पैसा जनता के विकास पे ख़र्च हो रहा है – बिजली, पानी, स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, सड़कें, फ़्लाइओवर।”

गौरतलब है कि अपने तीन साल के कार्यकाल में आम आदमी पार्टी में बहुत से उतार चढ़ाव आयें हैं। कभी अन्य पार्टियों से मतभेद तो कभी अंदरूनी मतभेद से सरकार जूझती रही है।

ऐसे में इन उतार चढ़ाव के साथ तीन साल पूरे हो गए हैं। अब देखना ये है की आने वाले दो सालों में आम आदमी पार्टी अपनी छवि कैसे निखारती है।

Loading...
loading...