बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने बिहार में आई बाढ़ के लिए पीड़ितों को बड़ी मदद का ऐलान किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख का चेक भेजा है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर ये जानकारी दी।

इससे पहले आमिर ने लोगों को राहत कार्यों में मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष फंड में योगदान करने की अपील की थी। आमिर ने कहा था कि, कुदरती आफतों पर हमारा कोई ज़ोर नहीं चलता, पर स्तिथि में सुधार करने के लिए अपना योगदान दे सकते है। उन्होंने आगे कहा कि’ मैं हमारे देश के सभी नागरिकों को बिहार के मुख्यमंत्री आफत राहत फंड में योगदान करने की अपील करता हूँ।अगर मदद मिलेंगी तो सरकार भी अच्छे से स्थिति में सुधार करने के लिए काम कर पाएगी।

कुछ समय पहले थ्री इडियट्स के 52 साल के अभिनेता ने ट्विटर पर एक वीडियो सन्देश पोस्ट कर बाढ़ प्रभावित लोगों की सहायता करने के लिए सामने आने की भी अपील की थी। आमिर ने वीडियो में कहा था कि, गुजरात असम के कुछ इलाक़े बुरी तरह से बाढ़ से प्रभावित है। लोगों मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आगे कहा था कि कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। हम कुदरत के आगे मज़बूर और लाचार है, पर अपने भाई-बहनों के लिए निश्चित तौर पर कुछ कर सकते है।

Loading...
loading...