प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘अच्छे दिन’ का वादा अब सिर्फ वादा नहीं चुनौती बनता जा रहा है। क्योंकि विपक्षी दल इसे जुमला करार देकर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

आप नेता व चांदनी चौक विधानसभा की तेजतर्रार विधायक अलका लांबा ने पीएम मोदी के अच्छे दिन लाने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, कौन कहता है मोदी जी देश में अच्छे दिन नहीं लाए ? 2015 में दिल्ली के लिए, 2016 में बिहार के लिए अब 2017 में यूपी,पंजाब और गोवा के भी लाएंगे !

आप नेता अलका लांबा ने फरवरी महीने में होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है। क्योंकि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सत्ता पाने के लिए लोगों को अच्छे दिन आने के सपने दिखा रही हैं। अपराधमुक्त,गुंडामुक्त शासन देने के बयान दे रही है।

इसके अलावा पंजाब व गोवा में आम आदमी पार्टी भी मजबूती से चुनावी मैदान में है। जिसकी वजह से पीएम मोदी के अच्छे दिन के मायाजाल से बचने के लिए आप विधायक अलका लांबा जनता को सचेत कर रही हैं।

आपको बता दें कि, फरवरी में होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में मोदी सरकार की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। नोटबंदी के बाद पहला विधानसभा चुनाव हैं जिसमें जनता नोटबंदी और मोदी सरकार के तीन साल के शासन पर वोट करेगी। इसलिए बीजेपी इन चुनावों में जीतने की हरसंभव कोशिश करेगी।

 

Tag – #AlkaLamba #AAP #PmModi #AchcheDin #UpElection #PunjabElection #Twitter