पद्मावती को लेकर चल रहे विवादों के बीच रानी पद्मावती का किरदार निभा चुकी दीपिका पादुकोण ने ग्लोबल इंटरप्रेनरशिप समिट में जाने से इंकार कर दिया है। खास बात ये भी है इस कार्यक्रम में पीएम मोदी भी शामिल होने वाले हैं। बताया जा रहा है की दीपिका ने पहले इसके लिए हां किया था।

इसी महीने 28 नवंबर को शुरू होने Hollywood to Nollywood to Bollywood: The Path to Moviemakin कार्यक्रम में दीपिका बोलने वाली थी। मगर उन्होंने इसमें उन्होंने आने से मना कर दिया है। इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी समेत कई मशहूर हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

इस बात की जानकारी तेलंगाना सरकार के अधिकारी ने दी. साथ ही बताया कि पहले दीपिका ने आने के लिए हां किया था मगर आखिर में मना कर दिया। हालाकिं दीपिका ने इसके पीछे कोई कारण नहीं बताया है।

फिल्म पद्मावती को लेकर कर्णी सेना ने उनका सर काटने की धमकी दी है।वहीँ दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण के माता-पिता के बेंगलुरु स्थित घर के बाहर पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दिया गया है।

बता दें कि अमेरिका और भारत की को-होस्ट के रूप में जीईएस का विषय वुमेन फर्स्ट प्रॉस्पेरिटी फॉर ऑल है, जहां दुनियाभर से 1500 उद्यमी और निवेशक तीन दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।

Loading...
loading...