फैज़ाबाद में एक अस्पताल के शिलापट को तोड़े जाने पर अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अगर हमारे पत्थर हटाएगी तो हम उनकी सरकार हटा देंगे, क्योंकि जनता हमारे साथ है तभी वो हमारे नाम के पत्थर तोड़ रहे हैं। वो जानते हैं कि वोटर हमारे पास हैं इसीलिए अब हमारे लोगों पर हमला करेंगे।

अखिलेश यादव ने लखनऊ में राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर गुरुवार को लोहिया पार्क में उन्हें श्रद्धाजलि अर्पित की। इस दौरान अखिलेश ने मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार पर करारा हमला किया।

उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को फेल करार दिया और कहा कि नोटबंदी से कोई भ्रष्टाचार ख़त्म नहीं हुआ है। वहीं मोदी सरकार ने जीएसटी बिना तैयारी के लागू कर दिया, जिससे व्यापर जगत ठप्प पड़ गया है।

आज महंगाई, ग़रीबी, बेरोजगारी अपने चरम पर है। बीजेपी वाले जाति और धर्म के पीछे पूरी सत्ता की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात के चुनाव के दबाव की वजह से बीजेपी बैकफुट पर आई है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली की व्यवस्था एकदम चरमरा गई है, यह योगी सरकार की नाकामी को दर्शाता है की उनसे प्रदेश नहीं संभल रहा। लोहिया वाली जो बसें हमने दी थी, उनका कलर बदलकर चलवा रहे हैं।

आपको बता दें कि इस मौके पर मुलायम सिंह यादव भी लोहिया पार्क में मौजूद रहे। इसपर अखिलेश ने कहा कि नेताजी ने लोहिया पार्क में आकर हम सबको आशीर्वाद से नवाज़ा है। उन्होंने कहा कि देश तभी तरक्की करेगा जब वो समाजवादी विचारधारा पर चलेगा।

Loading...
loading...