सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना समर्थित ट्रोल की वजह से ज्यादा होती है। भद्दी-भद्दी गालियां औऱ नफरत-हिंसा फैलाने वाली ट्रोल झुंडों को पीएम मोदी फॉलो करते हैं। इसमें सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी नहीं बल्कि इनको समर्थन भाजपा नेताओं व मंत्रियों का भी मिला होता है।

लेकिन कहावत है कि एक दिन उस जाल में वह खुद फंस जाता है जो दूसरों के जाल बुना करता है। पवित्र अमरनाथ पर हुए ऩापाक आतंकी हमले के बाद इन्हीं झुंडों ने सरकार के खिलाफ लिखना शुरू कर दिया।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह की कड़ी निंदा पर अफसोस व कश्मीरियों को भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी। जबकि अमरनाथ यात्रा में कश्मीरियों के महत्व को बिना जाने ये गालियां दी जा रही थी।

तभी गृहमंत्री ने एक यूजर को जवाब देते हुए लोगों का दिल जीत लिया। गृहमंत्री ने जवाब में लिखा कि, मिस कालरा, मैं अपना कार्य कर रहा हूँ। मेरा काम पूरे हिंदुस्तान में शांति औऱ सौहार्द बनाए रखना है और हां हर कश्मीरी आतंकवादी नहीं होता है।

गृहमंत्री के इस जवाब के बाद तमाम लोगों ने तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा। ट्रोल को जवाब देना वह एक मोदी सरकार के मंत्री का काफी आश्चर्यजनक माना जा रहा है।

आपको बता दें कि, बीती देर रात सोशल मीडिया पर कड़ी निंदा ट्रैंड भी चलाया जा रहा था।

Loading...
loading...