रुझानों में बीजेपी पूर्ण बहुमत से गुजरात और हिमाचल में सरकार बना रही है। अब रुझानों में ज्यादा फेल बदल होने की उम्मीद नहीं है। बीजेपी नेताओं के बीजेपी शुभकामना और अभिनंदन का दौर जारी है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट किया है कि ”प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की विकासनीतियों में अपना विश्वास प्रकट कर भाजपा को प्रचंड बहुमत देने के लिए हिमाचल की जनता का अभिनंदन। इस भव्य जीत पर प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं, श्री @satpalsattibjp जी व श्री @DhumalHP जी को हार्दिक बधाई।”

अमित शाह के ट्वीट में गौर करने वाली बात ये है कि जिन दो लोगों को उन्होंने बधाई दी है वो दोनो चुनाव हार चुके हैं। प्रेम कुमार धुमल बीजेपी से मुख्यमंत्री के उम्मीदवार थें, वो अपनी सीट से हार चुके हैं। वही हिमाचल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह भी चुनाव हार चुके हैं।

हालांकि बीजेपी हिमाचल में बीजेपी चुनाव जीत रही है, लेकिन सवाल ये है कि सीएम के कैंडिडेट प्रेम कुमार धुमल के चुनाव हारने के बाद मुख्यमंत्री कौन होगा?

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर जीत की खुशी जाहिर की है। पीएम ने ट्वीट किया है कि ”हिमाचल प्रदेश में लहराया कमल, विकास की हुई भव्य जीत।”

अपने दूसरे ट्वीट पीएम ने लिखा है कि ”जीता विकास, जीता गुजरात। जय जय गरवी गुजरात!”

Loading...
loading...