कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए निकले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज (मंगलवार) को एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान अपनी ही पार्टी के सीएम कैंडिडेट बीएस येदुरप्पा को सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी बता दिया।

अमित शाह ने कहा कि अभी-अभी सुप्रीम कोर्ट के एक रिटायर्ड जज ने कहा कि भ्रष्टाचार के लिए अगर स्पर्धा कर ली जाए तो येदुरप्पा सरकार को भ्रष्टाचार में नंबर वन का अवॉर्ड देना पड़ेगा।

दरअसल, अमित शाह प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान सिद्धारमैया सरकार के भ्रष्टाचार को गिना रहे थे। इस दौरान उनकी ज़बान फ़िसल गई और जो हमला वह सीएम सिद्धारमैया पर करना चाहते थे वो ग़लती से अपनी ही पार्टी के सीएम कैंडिडेट बीएस येदुरप्पा पर कर बैठे।

अमित शाह की इस ग़लती का वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनका जमकर मज़ाक बनाया जा रहा है। ख़ुद सीएम सिद्धारमैया ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर अमित शाह का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने ShahOfLies के हैशटैग के साथ ट्वीट कर लिखा, “आख़िरकार अमित शाह ने सच बोला”।

बता दें कि बीजेपी के सीएम कैंडिडेट येदुरप्पा पर भ्रष्टाचार के कई गंभीर मामले चल रहे हैं और वो इसके लिए जेल भी जा चुके हैं।

Loading...
loading...