अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर और कटरीना स्टारर फिल्म `जग्गा जासूस`  देख ली है। ये बात खुद अमिताभ बच्चन ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट कर बताया और कहा उन्हें `जग्गा जासूस` काफी पसंद आयी है। साथ ही साथ अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर अनुराग बासु की जमकर तारीफ भी की।

अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा अभी जग्गा जासूस देखी। खुद को यह बताने से रोक नहीं पाया कि अनुराग ने कितनी मनोहर, उन्नतिशील, अच्छी तरह से निष्पादित फिल्म बनाई है। इसे देखना काफी अच्छा रहा।

 

वही जग्गा जासूस की कमाई पर नज़र डाले तो तीन दिनों में फिल्म ने  33.17 करोड़ कमाये है। गौरतलब है कि `जग्गा जासूस` कटरीना और रणबीर तीसरी फिल्म है। इससे पहले राजनीति और अजब प्रेम कि गज़ब कहानी में दोनों की केमिस्ट्री दर्शको को बहुत पसंद आयी थी।

बता दे जग्गा जासूस को बनाने में तीन सालो का वक़्त लगा जिससे काफी बार ये फिल्म सुर्खियों में भी रही।

वही अमिताभ बच्चन ने  जून में  `ठाग्स ऑफ हिंदुस्तान` की पहले हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है, फिल्म में उनके साथ  बॉलीवुड के `मिस्टर परफे‌क्शशनिस्ट’ आमिर खान और कटरीना कैफ,फातिमा शेख लीड रोल में नज़र आयेंगे।

इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे विजय कृष्ण आचार्य , ये पहली फिल्म होगी जिसमे बॉलीवुड के शहंशाह और  मिस्टर परफे‌क्शनिस्ट एक साथ स्क्रीन पर नज़र आयेंगे। फिल्म आगले साल दिवाली में आने कि संभावना है।

Loading...
loading...