भारतीय सिनेमा के एक्टर अनुपम खेर को पुणे के फेमस फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTTI) का अध्यक्ष चुन लिया गया है। इस मौके पर अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर ने उनको बधाई दी है। वहीं उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, संस्थान के अध्यक्ष का पद बड़ी चुनौती है।

आपको बता दें कि इस पद पर पहले एक्टर गजेंद्र चौहान थे जिनको साल 2015 में नियुक्त किया गया था। संस्थान में आने से पहले गजेंद्र को छात्रों के विरोध प्रदर्शन को भी झेलना पड़ा था।

बता दें कि एक्टर गजेंद्र का संस्थान में कार्यकाल 3 मार्च 2017 को खत्म हो गया था। उन्होंने अपने 14 महीने के कार्यकाल में सिर्फ एक बार ही संस्थान में किसी मीटिंग को अटेंड किया था। वहीं 139 दिनों तक एफटीआईआई के कुछ छात्रों ने हड़ताल और अनशन तक भी किया था।

इनता ही नहीं चौहान के अध्यक्ष बना दिए जाने पर छात्रों के साथ-साथ कई फिल्मी हस्तियों ने उन पर सवाल खड़े किए थे। वहीं छात्रों ने पूणे से लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर तक प्रदर्शन किया था जिसके चलते वह अपनी नियुक्ति के सात महीने के बाद अपना पदभार संभाल भी नहीं पाए थे।

आपको बता दें कि अनुपम खेर खुद का एक्टिंग स्कूल भी चलाते हैं। अब देखना होगा कि गजेंद्र चौहान के बाद अनुपम खेर एफटीआईआई को कितना समय दे पाते हैं?

Loading...
loading...