अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी को दर्शको ने फिल्म ‘इश्कजादे’ में खूब पसंद किया था। 2012 में आयी इस फिल्म में दोनों की काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली थी जिसकी वजह से फिल्म ने ठीकठाक बिज़नेस भी क्या था। अब 5 साल बाद ये जोड़ी फिर सिल्वर स्क्रीन पर लौटने जा रही है।

दोनों जल्द ही यश राज बैनर तले बन रही दिवाकर बनर्जी की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं, जिसका टाइटल फाइनल हो गया है। थ्रिलर और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म का नाम ‘संदीप और पिंकी फरार’ है।

फिल्म एक अनोखी जोड़ी के बारे में है जो भारत के दो बिलकुल अलग हिस्सों से आते हैं। दोनों सोच, व्यवहार में एक दुसरे में बिलकुल अलग है मगर एक दुसरे के लिए नफरत और शक दोनों को बांधे रखता है। अर्जुन और परिणीति दोनों इस फिल्म को लेकर काफी खुश नज़र आये ।

मैं तो फरार होने के लिए तैयार हूँ – अर्जुन कपूर 

फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर का कहना है, ‘यशराज के साथ वापस आकर अच्छा लग रहा है। दिवाकर बनर्जी सबसे अच्छे निर्देशकों में से एक हैं। मैं दिवाकर और परिणीति के साथ फरार होने के लिए फुली तैयार और एक्साइटेड हूं ।

हम दिवाकर के साथ काम करने का सपना देखते थे -परिणीति चोपड़ा 

फिल्म में पिंकी का रोल अदा करने जा रही परिणीति ने कहा है कि, ‘इशकजादे’ के बाद वो और अर्जुन, दिवाकर के साथ काम करने का सपना देखते थे। उनकी फिल्में काफी अलग होती हैं और लोगों के मन में अपनी छाप छोड़ जाती हैं। मैं इस फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।’ दिवाकर बनर्जी की ये यशराज के साथ तीसरी फिल्म होगी ।

सबकुछ भूलकर सिर्फ इस फिल्म फोकस करना चाहता हूं – दिबाकर बैनर्जी

दिवाकर बनर्जी का कहना है कि, मुझे ऐसा लग रहा मैं अपनी पहली फिल्म बनाने जा रहा हूं। दिवाकर का कहना है मुझे सबकुछ भूलकर ये फिल्म पर फोकस रखना होगा क्योकि ये एक ऐसी लव स्टोरी है जहां दोनों एक दुसरे के साथ कभी खड़े नहीं होते, मगर एक दुसरे के बिना रह भी नहीं सकते। इससे पहले दिवाकर बनर्जी  और आदित्य चोपड़ा के फिल्म प्रोडक्शन कंपनी (यशराज फिल्म) ने इससे पहले ‘तितली’ जैसी कम बजट वाली फिल्म बनायीं थी जो काफी सराही गई थी।

Loading...
loading...