गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवाणी के काफिले पर मंगलवार को हमला हुआ है। जिग्नेश वडगाम के बादलपुरा में सभा को संबोधित करके जैसे ही तकरवाडा पहुंचे वहां उनके काफिले पर हमला बोल दिया गया जिससे उनके काफिले में शामिल एक गाड़ी के कांच फूट गए। जिग्नेश ने इस हमले के पीछे बीजेपी का हाथ बताया है।

जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट करके जानकारी दी कि “दोस्तों आज मुझ पर बीजेपी के लोगों ने तकरवाड़ा गांव में अटैक किया, बीजेपी भयभीत हो गयी है, इसलिए ऐसी हरकत कर रही है पर मैं तो एक आंदोलनकारी हूँ, न डरूंगा, न तो झुकूँगा, पर बीजेपी को तो हराऊंगा ही।”

उन्होंने एक और ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि ” मोदी जी सादर प्रणाम मैं भी गुजरात का बेटा हूं मोदी जी दिल बड़ा रखा करो छाती भले 56 इंच की हो न हो। जो जीत रहा हो उस पर हमला करवाओ, ये आईडिया आपका है या अमित शाह का क्योकि ये गुजरात की तो परंपरा है नही।”

बता दें कि जिग्नेश मेवाणी पर यह तीसरा हमला किया गया है। इससे पहले जिग्नेश पर रोड-शो के दौरान उनके काफिले पर सेद्रासन और सेमोदरा गाँवों में हमले किए गए थे।

उनका आरोप है कि 24 घंटे में ये भाजपा समर्थकों द्वारा किया गया तीसरा हमला है। जिग्नेश ने कहा कि जनता के सामने मुद्दों पर बुरी तरह घिरी भाजपा सरकार के सामने सवालों का कोई जवाब न होने के चलते वह बौखला गई है।

Loading...
loading...