बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए पूरे बॉलीवुड को न्यौता दिया।

जश्न में आमिर की पत्नी किरन तो मौजूद थी हीं लेकिन इस खास मौके पर उनकी बेटी इरा खान भी पापा के इस खुशी के मौके पर शरीक होने पहुंची।

हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की बायोपिक पर बनी फिल्म दंगल  375 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है।

लेकिन इस पर आमिर खान का मानना है कि उन्हें नहीं लगता कि वह ही बॉक्स ऑफिस पर राज करते हैं। हां उनका मानना है कि वो अपनी पत्नी किरण के दिल पर जरूर राज करते हैं।

दंगल की सक्सेस पार्टी के दौरान आमिर खान ने कहा कि वह फिल्मों का चुनाव कभी भी यह सोचकर नहीं करते कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर पाएगी या नहीं।

आमिर ने कहा, उनके लिए ऑडियंस का प्यार ही सबसे सम्मानजनक अवॉर्ड है। इसके अलावा किसी और अवॉर्ड के बारे में वह सोचते भी नहीं।

उन्होंने कहा कि आज तक मैंने किसी भी फिल्म का उसके सफल या असफल होने के बेस पर चुनाव नहीं किया। मैं फिल्मों का चुनाव हमेशा दिल से करता हूं।

आमिर ने कहा, तारे जमीन पर, 3 इडियट्स, रंग दे बसंती, सरफरोश ये सारी फिल्में जब मैंने कीं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रहेंगी।

उदाहरण के तौर पर यदि ‘दंगल’ को लें तो मैंने इस फिल्म में एक उम्रदराज और भारी भरकम पहलवान की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में ब्लॉकबस्टर बनाने वाला कोई रोमांटिक सॉन्ग या कोई ऐसा टिपिकल फॉर्मूला मौजूद नहीं है। इसलिए, हमें कभी नहीं लगा था कि फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित होगी।’

Tag- #Aamir Khan #Dangal #Bollywood News #Movie Collection #3 Idiots #Taare Jameen Par

Loading...
loading...