WWE के सुपरस्टार स्कॉट स्टाइनर टाइगर लेकर आ गए थे रिंग में, और अब सिनेमाघर के परदे पर जल्द ही भोजपुरी बोलते नजर आएंगे। बता दें कि प्रभाकर शरन दर्शकों के लिए हिंदी और भोजपुरी में अपनी फिल्म ‘1 चोर 2 मस्तीखोर’ रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि यह एक भारतीय लैटिन-अमेरिकन फिल्म है, कल ही इस का भोजपुरी ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। इस फिल्म में प्रभाकर शरन लीड रोल में हैं और फिल्म को आशीष आर. मोहन डायरेक्ट करेंगे।


हांलाकि इस फिल्म में स्कॉट स्टाइनर को भोजपुरी अंदाज में डायलॉग बोलते और एक्शन करते देखा जा सकेगा। स्टाइनर को रेस्लिंग की दुनिया में ‘बिग पापा पंप’ के नाम से जाना जाता है। मीडिया खबर के मुताबिक प्रभाकर शरन ने अपनी आने वाली फिल्म एक चोर दो मस्तीखोर के लिये 14 किलो वजन बढ़ाया है। फिल्म में प्रभाकर और स्कॉट स्टाइनर के अलावा कोस्टारिका की पॉप्यूलर टीवी एक्ट्रेस नैंसी डोबल्स, मारिया चाको, जोस कास्टो भी अहम भूमिका में है।
खबर के मुताबिक ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान प्रभाकर ने कहा कि ‘एनरेडाडोसः ला कन्फ्यूजन’ की कामयाबी के बाद उन्होंने फिल्म को एक चोर दो मस्तीखोर नाम से हिंदी और भोजपुरी में डब कराया है, जो 9 नवंबर को बिहार, उत्तर प्रदेश, दिल्ली समेत पूरे देश में रिलीज की जाएगी।
आप को स्कॉट स्टाइनर से जुड़ा मजेदार किस्सा के बारे में बताते हैं, स्टाइनर एक बार वे रेस्लिंग रिंग में टाइगर के साथ ही आ गए थे और हड़कंप मच गया था। यही नहीं, WWE के अलावा वे WCW Nitro में भी नजर आ चुके हैं। अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में स्टाइनर क्या धमाल करते हैं।

Loading...
loading...