हिन्दी सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन @75 के होने वाले हैं, 2 दिन बाद यानी 11 अक्टूबर को वो उम्र के इस पड़वा में कदम रखेंगे। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहें हैं। ऐसे में शो में इस बार तो मौक़ा उनके जन्मदिन का था, तो केबीसी की टीम ने बिग बी को सरप्राइज़ गिफ्ट दे दिया। जिसे देख अमिताभ इमोशनल होकर रो पड़े।

आप को बता दें की बिग बी के बर्थडे को ख़ास बनाने के लिए केबीसी की टीम ने कुछ खास प्लानिंग की थी। केबीसी टीम ने एक यादगार वीडियो बनाया था, जिसमें शेरवुड कॉलेज नैनीताल के स्टूडेंट और प्रोफ़ेसर शामिल थे, जहां से अमिताभ बच्चन ने ग्रेजुएशन किया था। वीडियो में देखा गए कि कॉलेज में बिग बी के कई बड़े पोस्टर लगाये गए थे। और उनके डे को स्पेशल बनाने के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गाए गए। आपने देखा होगा कि अमिताभ को यूं ही इस शो के सेट पर अपने फैन्स की तरफ से बहुत सारा प्यार मिलता है।वहीं लोगों ने केबीसी के साथ 17 सालों के सफर के लिए उनका तहेदिल से शुक्रिया अदा किया।हांलाकि अमिताभ बच्चन अपने कॉलेज को देख कर काफी एक्साइटेड थे और स्टूडेंट के प्यार भरे मैसेज को देखकर इमोशनल हो गए। यहीं नहीं बल्की उनकी आंखों से आंसू छलक गए।

प्री बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान सेट पर मौजूद दर्शकों ने भी अमिताभ को जन्मदिन की बधाई दी और गीत भी गए। सेलिब्रेशन के दौरान खास बात ये थी की उनके पसंदीदा सितार/गिटार वादक नीलाद्रि कुमार ने उनके लिए परफॉर्म भी किया।
हांलाकि अमिताभ बच्चन ने पहले ही कह दिया है कि इस साल वह अपना जन्मदिन नहीं मनाने वाले हैं और न ही दिवाली। लिहजा उन्होंने वजह तो साफ नहीं बताई है, लेकिन कयास ये लगाया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता के निधन की वजह से इस साल वह कोई जश्न नहीं मनाएंगे।

Loading...
loading...