टीवी का ब्लॉकबस्टर शो बिग बॉस शूरु हो चुका है। शो के फस्ट डे ही घर के अंदर हुआ घमासान, आपस में एसे झगड़े घरवाले की ये लड़ाई मार-पीट तक पहुंचते-पहुंचते बस रह गई। जुबैर खान ने दाउद के दामाद होने का घौस जताते हुए हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से जमकर लड़ाई की। वहीं इस बीच पड़ोसियों ने भी मेन घर के कंटेस्टेंट पर कहर ढ़ाया है।

आपको बता दें कि  हसीना पारकर के दामाद ज़ुबैर खान ने कुछ ऐसी बात कही जो सपना को पसंद नहीं आई और उन्होंने कहा, ”आप देख के तो बोला करो। कुछ भी गंदा बोलते हो, मुझसे ये सब नहीं सुना जाता, आपको शर्म नहीं है बिल्कुल भी”। वहीं सपना की बात सुनते ही ज़ुबैर भड़क गए और चिल्लाते हुए कहा, ”जैसा ज़ुबैर खान है वैसा ही रहने दे । जुबैर ने सपना से कहा आप बिग बॉस में किसलिए आई हैं, दिमाग में मत चढ़। उन्होंने घरवालों को अपने तेवर दिखाते हुए धमकी दी कि  मुझे उंगली मत करना। मुझे टीआरपी नहीं चाहिए, मैं हूं टीआरपी, मैं फ्रंट पेज पर छपता हूं।

इसके बाद ज़ुबैर पुनीश से किसी बात को लेकर भिड़ गए और दोनों में खूब देर कहा-सुनी हुई। बात तो हद से ज्यादा बढ़ गई और जु़बैर लड़ाई के मूड में आकर माइक भी उतार दी थी।
हांलाकि बिग बॉस के घर में लड़ाई का सिलसिला  शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई से शुरु हुआ था। ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो को लेकर दोनों के बीच अन-बनहुई। विकास ने शिल्पा पर आरोप लगाया और बताया कि इन्होंने तीन महीने में पैसे बढ़ाने की बात कर दी थी। विकास ने शिल्पा को झूठा करार देते हुए तंज करते हुए कहा कि खैर आपके बाद भी मेरा शो नंबर वन है।
लिहाजा शिल्पा ने भी पलटवार कर कहा- इनकी वजह से मुझे शो से अलग होना पड़ा। इन्होंने 10 दिन का काम मुझसे 2 दिन में करवा लिया और इसके बाद कहा कि तुम इस शो का हिस्सा नहीं हो। इस गेहमा गेहमी के महौल के दौरान पड़ोसियों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी और अपना सारा काम घर में रह रहे कंटेस्टेंट से करावाया है।

Loading...
loading...