टीवी का ब्लॉकबस्टर शो बिग बॉस11 इस बार शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें कि इस सीजन खास बात ये है कि जल्द ही सभी कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा सामने आ गया है। वहीं ‘बिग बॉस’ के घर में कंटेस्टेंट के बीच हुई झड़प से घरवालों में नफरत बढ़ती ही जा रही है, यहां तक कि झगड़े के बाद अब घर के लोग दो ग्रुप में बंट गए हैं। लिहाजा घर में जहां अर्शी खान और आकाश, शिल्पा शिंदे का साथ दे रहे हैं, वहीं हिना खान, प्रियांक, हितेन और बाकी कंटेस्टेंट्स विकास गुप्ता की साइड ले रहे हैं।

गौरतलब है कि फ्राइडे का फैसला आने से घर में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर हंगामा हुआ है। वहीं दिन की शुरुआत ही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े के साथ हुई। विकास के साथ दुबारा से बदसलूकी करते हुए शिल्पा ने उनके पैर पर बैग फेंक दिया, और देखते ही देखते दोनों में धक्का-मुक्की शुरु हो गई। वहीं कुछ देर में ही बाकी घरवाले वहां आएं और दोनों को कूल किया। वहीं शिल्पा ने अर्शी को एक राज की बात बताई कि उन्हें विकास को परेशान करने में बहुत मजा आता है।

बता दें कि 3 कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर बनी अंडरग्राउंड कालकोठरी में सजा काटनी है। बिग बॉस ने सदस्यों से कहा कि वह अपना फैसला सुनाएं, और वो कौन से 3 कंटेस्टेंट्स है जो जेल के अंदर जाएंगे। वहीं हिना खान ने सबसे पहले शिल्पा, अर्शी और आकाश को जेल में भेजे जाने की बात कही और घर के बाकी सदस्यों ने भी हामी भरी।

लेकिन बिग बॉस ने घरवालों के फैसले के बाद शो में ट्विस्ट लाते हुए पड़ोसियों को एक पावर दिया था। लिहाजा पड़ोसियों को पावर का इस्तेमाल करते हुए इन 3 कंटेस्टेंट्स में से किसी एक कंटेस्टेंट्स को बचाना है और 1 नए कंटेस्टेंट को जेल के अंदर भेजना है। पड़ोसियों ने अर्शी खान को जेल में जाने से बचा लिया और उसकी जगह पर जुबैर को कालकोठरी में भेजा दिया।

वहीं जेल में बंद शिल्पा ने घर का रूल्स तोड़ते हुए आकाश की मदद से जेल से बाहर आकर और विकास के बेड पर चप्पल जाकर रख दी है। इस बचकानी हरकत के बाद सबकी नजरों से बचते हुए शिल्पा दोबारा से जेल में जाकर बंद हो गई। अब देखना ये दिलचस्प रहेगा कि आगे अंगूरी भाभी के साथ क्या होता है।

Loading...
loading...