बिग बॉस- 11 का डे वन कंटेस्टेंट्स का दिन वहीं गहमागहमी के माहौल में गुजरा, तो दूसरे ही दिन उन पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी। लिहाजा खेल के रूल्स के मुताबिक दूसरे ही दिन इस सीजन का पहला नॉमिनेशन होना था। हांलाकि घरवालों को दो-दो नाम नॉमिनेशन के लिए लेना था। नॉमिनेशन के दौरान सबसे ज्यादा  शिल्पा शिंदे के नाम पर मुहर लगी, वहीं 6 वोट शिल्पा के खिलाफ थें। इन तस्वीरों के जरिए आप जान सकतें हैँ बिग बॉस के घर का हाल।


हांलाकि शिल्पा शिंदे नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद काफी अपसेट रहीं, सबसे ज्यादा वोट पाने के बाद उनके आंसू छलकने लगे। लिहाजा शिल्पा हैरान थी कि उनका नाम सबसे पहले एलिमिनेशन राउंड के लिए जाएगा। शिल्पा के बाद जुबैर, हिना और ज्योति को सबसे ज्यादा वोट मिले। लेकिन बिग बॉस ने इस नॉमिनेशन में पड़ोसियों के साथ ट्विस्ट का तड़का लगाया। वहीं पड़ोसियों को किसी एक नॉमिनेटिड शख्स को बचाने और दो को नॉमिनेट करने की पॉवर दी। बिग बॉस के इस आदेश का पालन करते हुए पड़ोसियों ने हिना खान को सेफ जोन में डाला।
आपको बता दें कि घरवालों ने शिल्पा को नॉमिनेट इस लिए किया क्योंकि शिल्पा विकास से बहस कर बेवजह टीआरपी के चक्कर में थीं। वहीं सीजन के पहले नॉमिनेशन में ज्योति, बंदगी, अर्शी और जुबैर भी हैं। गौरतलब है कि इस शनिवार को जब होस्ट यानी सलमान खान कंटेस्टेंट्स से रूबरू होंगे, ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कौन होगा बिग बॉस के घर के अंदर, और कौन होगा बेघर।

Loading...
loading...