लगातार कंटेस्टेंट के हंगामे से थर्रा उठा है बिग बॉस का घर। सीजन 11 के शुरुआती दौर से आपने देखा होगा की घर में झगड़े और तनाव का माहौल बना हुआ है। आपको बता दें कि इस बार के कंटेस्टेंट रियल लाइफ से ही रंजीश थी और अब रील लाइफ यानी बिग बॉस के घर में एक-दूसरे के जानी दुश्मन बन बैठे हैं।
गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में शुरुआती हफ्तों में वह सबकुछ देखने को मिल रहा है, जो कई हफ्तों में जाकर होता है।‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा और विकास गुप्ता के बीच जंग जारी है।हांलाकि पिछले शनिवार के वार के दिन सलमान ने सबकी क्लास लगाई थी और विकास को भी बुरी तरह लताड़ा था। लेकिन इन सबके बावजूद शिल्पा शिंदे ने खुलेआम ऐलान कर दिया है कि वे विकास की जिंदगी को घर के अंदर नरक बनाकर रख देंगी। जैसा उन्होंने कहा था, वे वैसा ही कर रही हैं, उन्होंने विकास की थाली से खाना खाया। वहीं विकास ने उनके माथे पर टच किया, और कई बार शिल्पा से भिड़ते-भिड़ते बच गए। लेकिन शिल्पा अपनी उटपटांग हरकतों से बाज नहीं आ रही हैं।
बता दें कि फिर से जब नॉमिनेशन के दौरान हिना खान का नाम आया तो वो अपसेट हो गईं। वहीं बिग बॉस के घर में दोबारा से हंगामे की गूंज से पड़ोसी घरवाले भी दहल गए, देखा गया कि विकास और हिना आपस में झगड़ रहे हैं। इससे पहले भी विकास के जमीन पर अंडे फेंकने की वजह से दोनों के बीच तनाव पैदा हो चुका था। विकास की इस बदसलूकी के बाद अब घर के ज्यादा तर मेंबर उनके खिलाफ हो गए हैं। वहीं हिना ने गुस्से में आकर कहा कि जो विकास के साथ शिल्पा कर रही है, वह सही कर रही है, अब मैं भी ऐसे ही करूंगी।
बिग बॉस ट्विटर खबरी के मुताबिक विकास बिग बॉस के घर से गुस्से में एग्जिट कर गए हैं। इससे पहले भी बिग बॉस के घर से भागने के कई मामले देखे गए हैं। खैर देखना यह बेहद दिलचस्प रहेगा कि वाकई विकास घर से जाने का इरादा रखते हैं या फिर उनका ये कोई गेम प्लान है।

Loading...
loading...