आज ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि बिग बॉस सीजन 11 में पहला शुक्रवार का वार, तो आज शाम फैसले में कौन सा पड़ौसी घर से होगा बाहर। बता दें कि पिछले एपिसोड में शिल्पा शिंदे, जुबैर खान, अर्शी खान और विकास गुप्ता को नॉमिनेट किया गया था।
वहीं इस सीजन के 5वें एपिसोड में पहली बार हिना खान भी भड़कती हुई नजर आईं। आम तौर पर सभ्य और शालीन रहने वाली और कंटेस्टेंट्स को समझाने वाली हिना इस बार अर्शी खान पर बुरी तरह भड़क गई हैं। लगातार अलग-अलग मुद्दों पर एक दूसरे से होती नोंक-झोंक को लेकर कंटेस्टेंट में नफरत दिर पर दिन बढ़ती ही जा रही है। लेकिन पड़ोसी घर के सदस्यों में लक्जरी बजट टास्क को जीतने के बाद एक दूसरे से बॉन्डिंग मजबूत हुई है।


हिना को बार-बार अर्शी ने गलत ढंग से छुआ जिससे हिना का अपना टेम्पर लूज़ किया। इस बात से नराज होकर उन्होंने अर्शी को यह चुनौती भी दे दी कि अगर उन्होंने हाथ लगाने की कोशिश की तो वह सीधा घर के बाहर जाएंगी। हिना ने कहा कि अर्शी को भी सलमान वैसे ही बाहर फेकेंगे जैसे पिछले सीजन में प्रियंका जग्गा को भेजा गया था।
दूसरी तरफ शिल्पा-विकास में उस वक्त बहस हो गई जब शिल्पा ने उनके जुकाम के लिए बनाई गई चाय जला दी। विकास को उनकी इस हरकत पर इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उन्होंने बदले में शिल्पा के कपड़ों पर खराब हो चुकी चाय गिरा दी। इसके बाद शिल्पा और विकास में भयंकर लड़ाई होई। हांलाकि पुनीश और प्रियंक ने बीच में आकर बच-बचाव किया लेकिन दोनों ने लड़ाई की हद पार कर दी।

अब देखना यह होगा कि इनमें से कौन सा कंटेस्टेंट घर के बाहर जाता है और कौन कैदखाने में।

Loading...
loading...