टीवी के ब्लॉकबस्टर शो बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान इन दिनों अपने टैन्ट्रम से सुर्खियों में हैं। जुबैर ने सलमान खान को खुलेआम चुनौती दि, कहा दम है तो बिना बॉडीगार्ड्स के आकर मिल। अपको बता दें कि पहले शनिवार के वार के दिन सलमान ने जुबैर की बदतमीजी पर उन्हें लताड़ा था, और उनकी असल जिन्दगी की पोल खोल दी थी। सलमान ने कहा कि जुबैर ने अब तक अपने बारे में जो कुछ बताया सब गलत है, और वो इस शो में झूठ बोलकर आएं हैं।
दरअसल जुबैर तबीयत बिगड़ने का बहाना करके घर से बाहर आ गए थे और अब उन्होंने शो को बदनाम करने के और सलमान ने अपनी बेजती का बदला लेने के लिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।
हांलाकि जुबैर ने कलर्स टीवी पर घूस देने का भी आरोप लगाया और कहा कि चैनल ने मुझे मुंह बंद रखने के लिए 24 लाख रुपए ऑफर किए थे। उन्होंने सलमान खान के “बीईंग ह्यूमन” एनजीओ पर भी सवाल उठाए और कहा कि यह सिर्फ सलमान की खराब हो चुकी इमेज को सुधारने के लिए बनाया गया था।
वहीं जुबैर ने इस रिएलिटी शो को फेक और स्क्रिप्टेड कहा है। उन्होंने कहा कि घर के अंदर हर एक मेंबर को ये बताया जाता है कि उसे कब किस इंसान से झगड़ा करना है।

Loading...
loading...