100 दिन की योगी सरकार में भारतीय जनता पार्टी पंचायत उपचुनाव में तीसरे-चौथे नंबर पर पहुंच गई है। बेलगाम अपराध, बेखौफ अपराधी व लचर कानून व्यवस्था ने मोदी लहर को जवाब दे दिया है।

करीब 100 दिन पहले उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता की सरकार बनी थी। गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाकर कमान सौंपी गई।

लेकिन बद से बदत्तर होते प्रदेश के हालात पर जनता ने जवाब दे दिया। कासिमाबाद व करंडा जिला पंचायत सीट पर हुए उपचुनाव में सपा-बसपा ने परचम लहराया।

भाजपा कासिमाबाद मे चौथे नंबर पर व करंडा जिला पंचायत में तीसरे नबंर पर रही। यहां दोनों जगह सपा के लाल बहादुर व बसपा की रीता देवी ने बाजी मारी।

जिला पंचायत उपचुनाव में करारी हार से भाजपा को बहुत बडा झटका लगा है। स्थानीय विधायक व भाजपा नेताओं को किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है।

पूरे सूबे में पूर्ण बहुमत की सरकार बने अभी चार माह भी नहीं हुए है। गुड गवर्नेंस व उत्तम प्रदेश बनाने का वादा करने वाली योगी सरकार तमाम मुद्दों पर फेल हो चुकी है।

आपको बता दें कि, योगी सरकार 100 दिन के जश्न में डूबी हुई है। भाजपा को जिला पंचायत चुनावों में करारी हार का सामना करना पड़ रहा है।

Loading...
loading...