अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार वाले राज्यों में लोगों का गुस्सा खुलकर सामने आने लगा है। नाराज़ लोग सरकार का विरोध कर रहे हैं कि बीजेपी के नेता सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं, काम अभी तक कुछ भी नहीं किया।

बीजेपी के विरोध का एक वीडियो गुजरात के कर्जन से आया है, जिसमें आशा महिला कर्मचारियों ने बीजेपी विधायक का विरोध कर भगा दिया।

दरअसल, वडोदरा के पास कर्जन से विधायक सतीश पटेल को आशा कर्मचारियों ने डीएम ऑफिस से भगा दिया। सतीश पटेल ने कर्मचारियों की शिकायत सुनाने की बाजए उनसे कहा कि “आप अभी ये (विरोध-प्रदर्शन) सब क्यों कर रहे हैं?

अभी चुनाव का माहौल है आप लोग अपने घर चले जाइए, हम आपकी बातें मान लेंगे”। इसपर कर्मचारियों ने विधायक से कहा कि सिर्फ वादे नहीं चलेंगे अब आपको काम भी करना होगा। विरोध के बाद विधायक वहां से भाग गए।

गुजरात दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने मंगलवार को आशा कर्मचारियों से मुलाकात की थी। आपको बता दें की आशा कर्मचारी पिछले आठ महीने से अपनी नौकरी को स्थायी करने, पोजीशन और सैलरी की मांग कर रहे हैं।

उधर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात में बुलेट ट्रेन का शिलान्यास तो कर रहे हैं पर उन्हें लोगों की नौकरी की सुध नहीं है।

Loading...
loading...