कल तक कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को राजनीतिक मर्यादा सिखाने वाली बीजेपी पार्टी आज खुद अमर्यादित हो गई है। मोदी के सांसद राहुल गांधी के बातों से इतने ज्यादा हताश हो गए है कि उन्हें आपत्तिजनक टिप्पढी करते वक्त ज़रा भी राजनीतिक मर्यादा का ख्याल नहीं रह रहा है। यूपी में राहुल की किसान पदयात्रा जिसके बाद सर्जिकल स्ट्राइक पर केंद्र सरकार को घेरना बीजेपी सांसदों का अच्छा नहीं लगा तो यूपी के फतेहपुर सीकरी से बीजेपी सांसद चौधरी बाबू लाल ने राहुल पर अर्मयादित बयान दे डाला ।

सांसद महोदय बाबू लाल ने कहा कि, “ क्या राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं। सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद का नहीं है कि वे किसके लड़के हैं। राहुल गांधी सबूत दें कि वे किसकी पैदाइश हैं।

बाबू लाल इतने बिफरे और भड़के थे कि उऩ्हें राहुल के बयान और कथन का भी पता नहीं था। जबकि राहुल ने उनकी सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत नहीं प्रचार व दलाली न करने की नसीहत दी थी।

सांसद बाबू लाल सब पर भड़के थे तो बिन पता किए राहुल को कोस गए। लेकिन इस तरह के बयान एक सांसद के सामान्य ज्ञान और गैर-मर्यादा को भी दर्शाता है।

आपकों बता दें कि बीते गुरूवार को देवरिया से दिल्ली तक किसान पदयात्रा करके लौटे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि,“ सर्जिकल स्ट्राइक का हम समर्थन करते है लेकिन इस सर्जिकल स्ट्राइक के बाद जो राजनीति हो रही है उसकी निंदा करते है। मोदी सरकार के मंत्री भारतीय सेना के खून की दलाली कर रहे हैं।

Loading...
loading...