ममता बनर्जी ने बजट को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा है कि जो बजट वित् मंत्री अरुण जेटली ने पेश किया है वो ये दिखता है कि मोदी सरकार इस बात से डरी है कि कहीं 2019 में उनका पत्ता साफ़ ना हो जाए।

उन्होंने हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस की एक बैठक में दावे के साथ कहा है कि बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में कुछ इस तरह से सत्ता से बाहर हो जायेगी कि टेलिस्कोप से भी उन्हें कोई ढूढ़ नहीं पायेगा। उनका कहना है कि सरकार बैचेन है और जो बजट जेटली ने पेश किया है वो बैचेन बजट है।

उन्होंने ये भी कहा है कि इस बजट में किसानों के लिए कुछ भी नहीं है। सारे दावे खोखले नज़र आते हैं। जिस स्वास्थ्य योजना की बीजेपी बात करती है  वो भी केवल पेपर पर ही दिखती है। उसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है।

आपको बताते चलें कि अभी हाल ही में राजस्थान के 2 लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर हुए चुनाव के नतीजों ने बीजेपी सरकार को धूल चटा दी है। उसी तरह बंगाल के नतीजों ने भी ये दिखा दिया है कि जनता उनके साथ है।

साम्प्रदायिकता के नाम पर दरार पैदा करने वाली भाजपा सरकार फिर से केंद्र में आने की कोशिश कर रही है, ममता ने दावे के साथ कहा कि तृणमूल केंद्र के खिलाफ आवाज उठा रही ।

उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके तृणमूल के खिलाफ खडी हो रही है। उन्होंने साथ ही साथ ये भी कहा कि उनके पास करोड़ रुपए है उन पैसों से बीजेपी सोशल मीडिया में अभियान चला रही है।

Loading...
loading...