बीते मंगलवार को घूस लेने का आरोप झेल रहे कॉरपोरेट अफेयर्स मंत्रालय के पूर्व डीजी बीके बंसल ने अपने बेटे के साथ आत्महत्या कर ली। लेकिन उनका सुसाइट नोट आज बरामद हुआ। चार पन्नों के इन सुसाइट नोट से सोशल मीडिया सहित हर जगह बवाल मच गया जो थमने का नाम नहीं ले रहा है। क्योंकि इसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सीबीआई के डीआईजी का नाम लिखा हुआ है।

इतना ही नहीं इसमें बीके बंसल को सीबीआई के डीआईजी द्वारा दी गई धमकी भी लिखी हुई है। डीआईजी ने बीके बंसल को धमकी देते हुए कहा था कि,” मैं अमित शाह का करीबी हूँ। मैं तुम्हारी और तुम्हारी बीवी, बच्चों की जिंदगी ख़राब करके दम लूंगा। इस सुसाइट नोट में चार और अधिकारियों के नाम लिखे हुए हैं। इन अधिकारियों के राजनेताओं से करीबी संबंध होने की वजह से बीके बंसल ने आत्महत्या जैसा दर्दनाक कदम उठाया। वह भी अकेले नहीं अपने घर के चिराग बेटे के साथ आत्महत्या करने पर मजबूर हुए।

इस सुसाइट नोट के सोशल मीडिया पर आने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर और फेसबुक पर लोगों से सुसाइट नोट को वायरल करने की अपील की। आम आदमी पार्टी के संस्‍थापक सदस्‍य अक्षय मल्‍होत्रा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए केजरीवाल ने अपने फॉलोवर्स से इस सुसाइड नोट को वायरल करने की अपील की है। अक्षय ने ‘सुसाइड नोट’ के चार पन्‍ने ट्वीट किए थे। केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा-

साथ ही केजरीवाल ने देश की जांच एजेंसी सीबीआई के डीआईजी का सुसाइट नोट में नाम शामिल होने पर सवाल उठाए इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से उनके मधुर संबंध पर तीखा हमला बोला।

Loading...
loading...