‘बैंडिट क्वीन’, ‘पीपली लाइव’, ‘पान सिंह तोमर’ और ‘जॉली एलएलबी-2’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके सीताराम पांचाल कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्हें किडनी और फेफड़ों का कैंसर है। सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है। इस मैसेज के अनुसार बॉलीवुड के ये एक्टर गंभीर रूप से बीमार हैं, उन्हें इलाज के लिए रुपयों की ज़रूरत हैं।

Image Source – Patrika

पंचाल ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘भाइयों मेरी हेल्प करो, मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है. आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल।

सीताराम की पत्नी ने फोन पर बताया कि, सीताराम काफ़ी समय से बेड पर ही है और लोग उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सीताराम की पत्नी ने मुंबई मिरर को बताया कि पेट में दर्द के कारण उन्होंने पिछले साल से खाना छोड़ दिया था। वो काफ़ी दुबले हो गये हैं, उनका लगभग तीस किलो वज़न भी कम हो गया हैं। वो ‘एक घर बनाऊंगा’ धारावाहिक कर रहे थे जिसकी शूटिंग पिछले साल अक्टूबर में वो छोड़ चुके हैं, जो हमारी आय का एकमात्र जरिया था।

Image Source – Amar Ujala

फ़िल्म जगत के कई लोग जैसे इरफान खान, तिग्मांशु धुलिया और संजय मिश्रा जैसे कलाकारों ने उनकी मदद की है। सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (CINTAA) ने भी कलाकारों से उनकी मदद के लिए सहायता करने के लिए मदद मांगी है।

‘पीपली लाइव’ फ़िल्म की सह निर्देशक रहीं अनुषा रिजवी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सीताराम पंचाल का बैंक अकाउंट नंबर शेयर कर लोगों से उनके लिए मदद की गुहार लगाई है।

Loading...
loading...