खत्म हुआ फैन्स का इंतज़ार, लो आ गए सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी अपने खूंखार अवतार में। ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के रॉयल अंदाज़ को आप देख ही चुके हैं । लेकिन संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह का लुक आ गया है।

आपको बता दे कि रणवीर अपने फिल्मी करियर में पहली बार नेगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में रणवीर सिंह काफी गुस्सैल मिजाज में नज़र आ रहे हैं।

गौरतलब है कि ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार पर पहले ही काफी बवाल हो चुका है। करणी सेना ने फिल्म के पोस्टर जलाकर इसकी कहानी में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ न करने की धमकी भी दी थी। इनका कहना है कि पद्मावती के कैरेक्टर के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। वहीं विरोधियों ने अलाऊद्दीन के साथ रानी पद्मावती के प्रेम प्रसंग को फिल्माने पर एतराज जताया है ।

इन विवादों के बाद आखिरकार रणवीर सिंह का ये खलनायक लुक बेहद एक्सप्रेसिव लग रहा है। इस लुक के लिए खासतौर पर बढ़ाई गई दाढ़ी लंबे वक्त से चर्चा में थी। वहीं चेहरे पर एक बड़ा सा चोट का निशान भी नजर आ रहा है। वहीं रणवीर के इस गेटअप के लिए मेकर्स की मेहनत और एक्सपेरीमेंट साफ नजर आ रही है।

खबरों के मुताबिक इस लुक के साथ-साथ इस किरदार में ढलने के लिए रणवीर ने कड़ी मेहनत की है। आप को बता दें कि रणबीर ने खुद को कई दिनों तक घर में बंद रखा था। रणवीर इस कदर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के नेगेटिव शेड में ढल गए कि अपने दोस्तों से भी इस अंदाज में बात करते हैं। वहीं उन्हें अब खिल्जी के कैरेक्टर से बाहर निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट की जरुरत पड़ रही हैं।

Loading...
loading...