बाहुबली मेकर एस एस राजमौली ने अगले धमाके की तैयारी कर ली है। आपको बता दें कि उनकी अगली फिल्म एक सोशल ड्रामा है।ये उनकी महेश बाबू के साथ दो साल बाद शुरू होने वाली फिल्म से पहले की नई फिल्म होगी।
हांलाकि ख़ुद राजमौली एक इंटरव्यू में अपने आने वाली दो फिल्म का एलान कर दिया है, उन्होंने कहा कि निर्माता डीवीवी दनया के साथ अगली फिल्म करने का वादा कर दिया है। उन्हें ये पता नहीं कि उनकी इस फिल्म की स्टार कास्ट क्या होगी, लेकिन कहानी तैयार है और वो फिल्म शुरू करने जा रहे हैं।
बता दें कि राजमौली की फिल्म बाहुबली ने भारतीय सिनेमा में कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। फिल्म के दोनों पार्टस् को मिला कर करीब 2375 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। वहीं राजमौली ने बाहुबली 3 के बनने की अफवाह को खारीज किया और उन्होंने कहा था कि वो जानते हैं कि हमारे लिये बाज़ार खुला है। करोड़ों कमा सकते हैं। लेकिन ईमानदार फिल्म मेकिंग के नजरिये से ये गलत होगा। यदि कोई कहानी होती तो उसे फिर से बनाने की ख़ुशी होती।
आपको बता दें कि राजमौली ने पहले ही महेश बाबू के साथ एक फिल्म को डायरेक्ट करने का फैसला किया है लेकिन फिल्म साल 2019 में शुरू होगी। वहीं दर्शकों को भी उनकी आने वाली दोनों फिल्मों का बेसबरी से इंतजार रहे गा। लिहाजा देखना ये दिलचस्प रहेगा कि उनकी अपकॉमिंग फिल्म क्या बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ती है।

Loading...
loading...