‘यशराज’ बैनर ने अपनी एक नई फिल्म की हीरोइन के लिए वाणी कपूर का नाम एलान कर दिया है। इस फिल्म में वाणी कपूर की जोड़ी रितिक के साथ बनाई गई है। ये फिल्म रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को लेकर बनाई जाएगी। अब इसकी हीरोइन का नाम भी सामने आ गया है।
खबर के मुताबिक ‘यशराज’ बैनर की नई फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू होगी और 25 जनवरी 2019 को फिल्म रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी हैं जो रितिक की तरह ही डांस और एक्शन के महारथी हैं।
आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ रितिक रोशन 11 साल बाद यश चोपड़ा के बैनर में वापसी करेंगे। रितिक रोशन ने ऐश्वर्या राय के साथ साल 2006 में फिल्म ‘धूम 2’ में काम किया था।
गौरतलब है कि टाइगर को रितिक का सबसे बड़े फैन माना जाता है और वो अक्सर रितिक के हुनर की तारीफ करते रहते हैं। इसलिए टाइगर श्रॉफ लिए ये खास मौक़ा है। वहीं ‘यशराज’ बैनर के इस एलान के बाद ट्विटर पर भी वायरल हो रहा है।


हांलाकि बैनर ने यश चोपड़ा के जन्मतिथि के खास मौके पर फिल्म बनाने की बात कही थी। लिहाजा डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म पूरी तरह एक्शन से भरपूर होगी।

Loading...
loading...