राजकुमार राव कि अपकमिंग फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म को रत्ना सिन्हा ने डायरेक्ट किया है और विनोद बच्चन प्रोड्यूस कर रहे हैं। वही फिल्म ट्रेलर के सीन और लोकेशन से बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। फिल्म को इलाहाबाद के आलावा देश के कई जगहों पर शूट किया गया है।


आप को बता दे कि फिल्म में एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा अपनी शादी वाले दिन ही भाग जाती हैं। एक्टर रावकुमार राव इस बात से परेशान एक्ट्रेस से बदला लेने की ठान लेते हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत देखकर लगता है कि ये फिल्म एक लव कम अरेंज मैरिज और दो कपल के बीच प्यार की क्यूट सी कहानी है। लेकिन आप ट्रेलर के दूसरा हिस्सा में देखेगे कि खतरनाक बदले की कहानी है।बता दें कि रोमांस और सस्पेंस से भरपूर फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि हिंदी सनेमा में नई बुलंदियों को छू रहे राजकुमार राव ने फिल्म ‘बहन होगी तेरी’, ‘बरेली की बर्फी’ इसके साथ ही फिल्म ‘राब्ता’ में केमियो रोल में नजर आए थे। राव इस साल इन फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में अपनी अलग छाप बनाने कोशिश कर रहे हैं।
वहीं राजकुमार राव की लेटेस्ट फिल्म ‘न्यूटन’ को भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है। ‘न्यूटन’ में राजकुमार के रोल की लोगों ने ढेर सारी तारीफें भी की हैं।

Loading...
loading...