आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने आजमगढ़ की महारैली में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश की सत्ता संभालने के बाद उत्तर प्रदेश में सत्ता संभालने का सपना देख रही भाजपा की हालत तो इतनी खराब है कि वह अब बसपा के रिजेक्टेड माल भी बिना किसी जाँच के खरीद रही है।

मायावती ने महारैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय स्वयं सेवक के एजेंडे पर चलती है। आरएसएस इनकी नीतियां तय करती है। उन्होंने कहा कि केंद्र से दिल्ली की कानून व्यवस्था तो संभल नहीं रही है तो वह उत्तर प्रदेश की क्या संभालेगी। आतंकवाद के नाम पर मुस्लिमों को निशाना बनाया जा रहा है। गरीबों के पैसे से बनने वाली बुलेट ट्रेन से अमीरों को फायदा हो रहा है। हमारे विपक्षी हमें सत्ता में आने से रोकने के लिए तरह तरह के षड़यंत्र अपना रहे हैं।

मायावती इसके बाद कांग्रेस पर हमलावर हो गईं। उन्होंने कहा कि अपनी गलत नीतियों से केंद्र के बाहर हुई कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का सपना देख रही है। कांग्रेस प्रदेश में 27 वर्ष के बाद सत्ता में वापसी का साथ यूपी के साथ केन्द्र से बाहर हुई कांग्रेस उस शीला दीक्षित के सहारे उत्तर प्रदेश में वापसी का सपना देख रही है, जिसमें दिल्ली में भयंकर भ्रष्टाचार किया है। इसी तरह से अब आरक्षण देने की बात कांग्रेस का छलावा है।

 

Loading...
loading...