एक महिला ने यह कह कर सभी को चौंका दिया कि वह संजय गाँधी की बेटी और इंदिरा गाँधी की पोती है। साथ ही उन्होंने आने वाली फिल्म इंदु सरकार पर आपत्ति जताते हुए कहा कि इससे संजय गाँधी की नकारात्मक छवि न बनाई जाए। वहीँ उन्होंने कोर्ट से इस फिल्म को बैन करने की अपील भी की है ।

48 वर्षीय प्रिया सिंह पॉल ने यह दावा किया है कि वह संजय गाँधी कि बेटी है और छोटी उम्र में ही किसी सम्पन्न परिवार द्वारा गोद ले ली गई थी।

पहले से ही वह अपने जन्म प्रमाण पत्र के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रही प्रिया ने कहा कि वह इस बात को साबित करने के लिए डीएनए टेस्ट करने को भी तैयार है।

वहीँ फिल्म पर बात करते हुए उन्होने कहा ‘फिल्म में 70 प्रतिशत झूठ और सिर्फ 30 प्रतिशत ही सच है और अगर कोई उनके परिवार की गलत छवि बनाने की कोशिश करेगा तो वह चुप नहीं बैठेंगी।’

दरअसल प्रिया को गोद लेने के बाद उनके पिता ने उनकी पहचान के बारे में खोजना शुरू किया था जिसके बाद उनके मित्र ने इस बात की पुष्टि की वह किसी राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है। वहीँ प्रया का कहना है संजय गाँधी ने उनकी माँ से तब शादी की थी जब वह नाबालिग थी इसलिए उन्होंने राजनीतिक कारणों के चलते इस शादी को छुपा कर रखा था।

लेकिन अब तक गाँधी परिवार से इस बात पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

Loading...
loading...