उत्तर प्रदेश के हजरतगंज में पुलिस ने जिस तरह आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को पीटा उससे योगी सरकार के साथ-साथ पुलिस प्रशासन पर भी कई सवाल उठ रहे है।

अपनी मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी। लेकिन शाम होते-होते पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया।

वहीं अब घायल आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से मिलने यूपी कांग्रेस चीफ राजबब्बर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल पहुंचकर घायल कार्यकर्ताओं का हाल जाना।

राजबब्बर ने योगी सरकार पर साधते हुए कहा कि, योगी सरकार मनोरोगी सरकार है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज करना सही नहीं है। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि जेल में बंद गीताजलि मौर्या को सरकार जल्द ही रिहा करे।

बता दें कि लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई। पुलिस के लाठीचार्ज में कई आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हुई, जिन्हें आस्पताल में एडमिट कराया गया।

वहीं बीते दो दिनों में पुलिस कई बार आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर चुकी है। लेकिन अभी भी हजारों आंगनबाड़ी कार्यकर्ता अपनी मांगों को लेकर राजधानी के जीपीओ पार्क में प्रदर्शन कर रही हैं।

Loading...
loading...