गुजरात चुनाव में कुछ ऐसे वादे किये जा रहे है जिसे देख समझा सकता है यह पूरी मार्केटिंग है या जुमले हैं। गुजरात को करप्शन फ्री करने का वादा किया जा रहा है। इसी मामलें पर कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट भी किया है।

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, इन्हें 22 साल कम पड़ गए थे क्या करप्शन फ्री करने को की आगे 5 साल और दिए जाये।

प्रियंका ने लिखा कि, ये बहुत ही ईमानदार अपील है बीजेपी प्रत्याशी की। क्योंकि ये सच है यहां लोकायुक्त नहीं है। मोदी जीएसपीसी घोटाला कर रही है। बिजली घोटाला हो रहा है। जय शाह घोटाला हो रहा है अनार पटेल लैंड घोटाला हो रहा है।

गौरतलब है की गुजरात चुनाव में ऐसे प्रचार करने में बीजेपी की ये भूल कांग्रेस ने पकड़ ली और बीजेपी को निशाना बनाने में ज़रा भी देर नहीं किया।

बता दें कि सरकार ओएनजीसी और ऑयल इंडिया जैसी नवरत्न कंपनियों के 15 तेल क्षेत्र निजी हाथों में सौंपने जा रहे है। इन क्षेत्रों में 79.12 करोड़ टन कच्चे तेल और 333.46 अरब घन मीटर गैस का भंडार होने का अनुमान है।

सरकार ओएनजीसी, ऑयल इंडिया के खोज किए जा चुके तेल गैस क्षेत्रों में 60 प्रतिशत हिस्सेदारी निजी कंपनियों को देने जा रही है। इस कंपनी में भारत सरकार की कुल इक्विटी हिस्सेदारी 74.14% है।

Loading...
loading...