दंगल गर्ल फातिमा सना शेख नें बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान से मिलने का अपना पहला अनुभव शेयर किया। उनकी ख्वाहिश थी कि वो शाहरूख को एकबार छू सकें।

जैसा कि हर लड़की का सपना होता है। और उनकी ये ख्वाहिश अब पूरी भी हो गई। हाल ही में उन्होंनें इस बात से पर्दा उठाया कि वो दिवाली पार्टी पर शाहरूख से मिली थीं। और आमिर उन्हें(शाहरूख) दंगल फिल्म की फोटो दिखाने में व्यस्त थे।लेकिन जैसे ही वक्त मिला फातिमा ने शाहरूख को छूने का मौका हाथ से नहीं जाने दिया।

हालांकि उन्होंनें कहा कि ये उन्होंनें किसी इरादे से नहीं किया था। ‘मैनें शांत और अच्छे से बने रहने कि कोशिश की। लेकिन आमिर खान जिन्हें सान्या,ज़ायरा और मुझ पर बहुत गर्व है इस कारण उत्सुकता से उन्होंनें हमारी प्रैक्टिस की विडियो शाहरूख को दिखाई। और उन विडियोस को देखकर शाहरूख को कुछ मज़ाक सूझा जिस पर हँसते हुए मैनें उन्हें टच कर लिया।

उन्होंनें कहा कि ये उनके लिए एक बहुत बड़ा पल था।‘’ फातिमा ने आमिर कि तारीफ करते हुए कहा कि ”वो ज़मीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं और वो सच में बहुत अच्छे इंसान हैं जो सेंसिटिव होनें के साथ-साथ सभी के लिए बहुत केयरिंग भी हैं।”

जब पूछा गया कि क्या आपने आने वाली फिल्मों के लिए आमिर से कुछ मशवरा किया है? इस पर जवाब देते हुए उन्होंनें कहा ”मुझे किसी भी तरह का ऑफर अभी नहीं मिला है, जिसके लिए मुझे आमिर खान से कोई सलाह लेने कि ज़रूरत पड़ी हो।लेकिन अगर मुझे ज़रूरत होगी तो मै जानती हूँ कि वो मेरे लिए मौजूद होंगें।‘’

 

Tag- #Fatima Sana Shekh #Dangal #Shahrukh Khan #Bollywood News #Aamir Khan

Loading...
loading...