नई दिल्ली। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही उन्होंने मोदी को सलाह दी है कि वह अपनी पत्‍नी और मां को अपने साथ रखें।

दरअसल आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया था कि वह योग छोड़कर मां से मिलने के लिए गए और उनके साथ नाश्ता किया। जिसपर आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया,“मोदी मां के साथ हुई अपनी मुलाकात का ढिंढोरा पीट रहे हैं।मैं अपनी मां के साथ रहता हूं, रोज उनका आशीर्वाद लेता हूं लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता। मैं मां को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता”।

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को सलाह देते हुए लिखा कि,“पीएम मोदी को अपना दिल बड़ा करना चाहिए और मां व पत्नी को अपने साथ ही रखना चाहिए”। इसके बाद उन्होंने भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए लिखा कि, ‘हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए”।

ग़ौरतलब है कि पीएम मोदी अपनी पत्नी जसोदाबेन के साथ नहीं रहती हैं। प्रधानमंत्री की मां गांधीनगर में छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं। मोदी की पत्‍नी जशोदाबेन मेहसाणा जिले के उंझा कस्बे में अपने भाई अशोक मोदी के साथ रहती हैं। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद उन्हें मेहसाणा पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई थी।