जेएनयू से लापता छात्र नजीब अहमद को गायब हुए महीनों बीत गए लेकिन पुलिस अभी तक उसका पता नहीं लगा पाई है। नजीब की मां और उसके साथी लगातार नजीब को तलाशने की मांग कर रहे हैं लेकिन अबतक उसका कोई पता नहीं चल पाया।

वहीं कुछ टीवी चैनलों और अखबारों ने नजीब का रिश्ता आतंकी संगठन ISIS से जोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि नजीब जब गायब हुआ उससे पहले वह ISIS के बारे में जानकारी जुटा रहा था।

हालाँकि बाद में दिल्ली पुलिस ने साफ कर दिया कि इस तरह की कोई जानकारी पुलिस के पास नहीं है। फिलहाल पुलिस नजीब की तलाश कर रही है। ISIS और नजीब के संबंध की कोई जानकारी नहीं मिली है।

वहीं लेखक और पत्रकार राणा अय्यूब ने ट्वीट कर मुसलमानों का दर्द जाहिर किया है। राणा ने लिखा कि ‘’जब आप केस सुलझाने में नाकाम हो जाते हैं और पीड़ित मुसलमान होता है तो सबसे आसान है उसको आतंक से जोड़ दो’’

आपको बता कि जेएनयू छात्र नजीब अहमद की ABVP के छात्रों के साथ हाथापाई हुई थी जिसके बाद से वह गायब है। नजीब को गायब हुए 5 महीने से ज्यादा हो गए लेकिन अबतक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। नजीब के दोस्त-रिश्तेदार लगातार नजीब को तलाशने की मांग कर रहे हैं।

Tag- #Najeeb #JNU #Rana Ayyub #Delhi Police #Indian Media

Loading...
loading...