नई दिल्ली। देश में बीजेपी का कद बढ़ने के साथ ही सत्ता की हनक भी साफ नज़र आने लगी है। एक महिला ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद केसी पटेल पर आरोप लगाया है कि पटेल ने सत्ता की हनक दिखाकर उसके साथ कई बार रेप किया।

मीडिया से बातचीत करते हुए महिला ने बीजेपी सांसद पर गंभीर आरोप लगाए। पेशे से वकील महिला ने बताया कि सांसद केसी पटेल का एक मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा था। वहीं उसकी मुलाकात पटेल से हुई थी। उसी केस के सिलसिले में सांसद ने उसे अपने आधिकारिक निवास पर बुलाया। महिला का आरोप है कि वहां सांसद ने डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया। उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

महिला के मुताबिक पटेल ने उससे कहा कि तुम हमें जानती नहीं हो। हमारी केंद्र में सरकार है, गुजरात में है, उत्तर प्रदेश में भी हमारी सरकार है। हम जैसा चाहेंगे वैसा करेंगे। महिला ने बताया कि वह सांसद की धमकी से बहुत डर गई थी। इसके बाद सांसद ने अपने फ्लैट पर उसके साथ कई बार रेप किया था।

महिला ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि 15 अप्रैल को उसने सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी। पुलिस सांसद के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर रही थी। उस पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। पुलिस खुद उससे संदिग्धों की तरह पूछताछ कर रही थी।

वहीं केसी पटेल ने अपने बचाव में कहा कि उन्हें महिला ने अपने जाल में फंसाया है। वह इस मामले में निर्दोष हैं। आरोप प्रत्यारोप के बीच दिल्ली की एक अदालत ने पुलिस को बीजेपी सांसद के खिलाफ लगे आरोपों की जांच करने के आदेश दिए हैं।

#BJP MP #K C Patel #Honey Trap #Rape Case #Delhi

Loading...
loading...