बॉलीवुड के महशहूर डार्क फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने अपनी अगली फिल्म का एलान कर दिया है। अनुराग एक ऐसे मुद्दे पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। बता दें कि अनुराग 2016 बुलंदशहर में एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक रेप के मामले पर शॉर्ट फिल्म बनाएंगे। इस शॉर्ट फिल्म का नाम ‘ब्यूटीफुल वर्ल्ड’ है।
हांलाकि अनुराग कश्यप फिल्म मेकिंग के अपने इस खास तरीके के लिए काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने हमेशा से गंभीर और सच्चाई से जुड़े मुद्दों पर फिल्म बनाई हैं। आपको बता दें कि ब्लैक फ्राइडे, गुलाल, नो स्मोकिंग, देव डी, गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्में बना कर बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्म बनाने वालों में अनुराग कश्यप का नाम अगली पंक्तियों में लिया जाता है।
बता दें कि इस फिल्म में अनुराग के साथ अवंतिका खत्री को-डायरेक्टर हैं। अवंतिका इससे पहले ‘कुछ कुछ लोचा है’ और ‘वॉर छोड़ो न यार’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं। ‘ब्यूटीफुल वर्ल्ड’ में श्वेता त्रिपाठी, अमृता सुभाष, स्वानंद किरकिरे जैसे कलाकार पर्दे पर नजर आएंगे।
अवंतिका खत्री ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैंने अपनी कंपनी मैड हैटर्स शुरू की थी। मैने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म ‘ब्यूटीफुल वर्ल्ड’ को को-डायरेक्ट किया है। अनुराग इस फिल्म का हिस्सा इसलिए बने क्योंकि उन्हें यह जानकर अच्छा लगा कि मैं सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाना चाहती हूं। अब अनुराग इस फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं। उन्होंने मुझे इस फिल्म के निर्देशक श्लोक शर्मा से भी मिलवाया है।
अवंतिका ने खास बात ये बताई है कि वो अपनी फिल्म को विभिन्न फिल्म समारोहों में ले जा रहीं हैं। कयास ये लगाया जा रहा है कि उनकी ‘ब्यूटीफुल वर्ल्ड’ फिल्म फरवरी 2018 में रिलीज होगी।

Loading...
loading...