संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटिड फिल्म पद्मावती के रिलीज होने का इंतजार सबको है। वहीं दर्शकों के इंतजार को देखते हुए इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही आकर्षक है। फिल्म के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रनवीर सिंह को बखूबी दिखाया है। 3 मिनट के ट्रेलर में सिर्फ 2 ही डायलॉग है एक शाहिद कपूर और दूसरा दीपिका पादुकोण का।

ट्रेलर में रनवीर सिंह का एक भी डायलॉग नहीं है। शायद रनवीर के डायलॉग को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली लोगों में एक उत्साह जगाना चाहते हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखते ही समझा जा सकता है कि संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म को लेकर काफी काम किया है। फिल्म के ट्रेलर में दीपिका का राजपूत अंदाज और शाहिद का रॉयल लुक काफी खूबसूरत है। वहीं रनवीर का अंदाज काबिले तारिफ है।

भंसाली की फिल्म पद्मावती के ट्रेलर में वही भव्यता है जो उनकी पिछली फिल्मों में रही है। फिल्म के ट्रेलर में आपको कई ऐसी झलक देखने को मिलेगी, जिसको देखकर आप सिर्फ और सिर्फ भंसाली की सोच और कला की तारीफ जरूर करेंगे।

आपको बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। वहीं फिल्म के लिए तीनों कलाकारों ने खूब मेहनत की है। बता दें कि शाहिद कपूर की यह पहली ड्रामा परियड फिल्म है। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में देखी जा सकती है।

Loading...
loading...