भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की संपत्ति में 300 प्रतिशत की बढ़ोतरी पर अब अन्य राजनैतिक दल के लोग भी संपत्ति में बढ़ोतरी पर सवाल खड़े कर रहे है। आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लंबा ने ट्वीटर पर एक वीडियो में अमित शाह और भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि कैसे उनकी संपत्ति में इजाफा हुआ है।

अल्का ने ट्वीट कर लिखा कि ‘मेरा सवाल उस “चतुर बनिये” से है, वह कौन सी जादू की छड़ी है जिससे इनकी कमाई सत्ता में आने के कुछ ही सालों में नेता गिरी के दम पर 300% बढ़ गई’ ?

गौरतलब है कि, स्वयं अमित शाह ने यह जानकारी राज्यसभा चुनाव के लिए भरे नामांकन के साथ हलफनामे में दी है। साल 2012 की तुलना में अमित शाह की चल और अचल संपत्ति में (उनकी पत्नी समेत) लगभग 300 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है।

जिसका ज़िक्र करते हुए अलका लांबा ने कहा कि मैं भी ढाई साल से विधायक हूँ मुझे मेरी कार भी मेरी माँ ने गिफ्ट में दी थी जोकि 10 साल पुरानी है।

बता दे कि, इससे पहले अमित शाह की संपत्ति में भारी बढ़ोत्तरी की खबर शनिवार 29 जुलाई को देश के कई अखबारों में छपीं। प्रमुख अंग्रेजी अखबारों में से एक ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ और ‘इकोनॉमिक टाइम्स’ ने भी अपने वेबसाइट पर इस खबर को प्रकाशित किया था। हालांकि बाद में ये खबरें कई न्यूज वेबसाइट ने हटा ली अब पार्टी ने भी इन खबरों पर स्पष्टीकरण जारी कर दिया है।

Loading...
loading...