अभिनेता ऋतिक रोशन का अभिनेत्री कंगना रनाउत के साथ चल रहे विवाद पर नया मोड़ आ गया है। वहीं अब विवाद पर ऋतिक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने फेसबुक पेज पर इस बात का खुलासा किया है कि वह कंगना के साथ कभी भी प्राइवेटली नहीं मिले है।

ऋतिक ने अपनी बात को सोशल मीडिया पर सबके सामने रखा। उन्होंने लोगों ये बताने की कोशिश की कंगना के साथ उनका किसी भी तरह का कभी भी अफेयर नहीं रहा है। ऋतिक ने लिखा कि अगर ‘दो हाई प्रोफाइल सेलेब्रिटी’ के बीच सात साल तक लंबा अफेयर चलता है और इसका कोई सुबूत भी नहीं होता, तो यह थोड़ा अजीब नहीं है। ऋतिक ने कहा है, “कई बार सेहत की वजह से इस बात को नजरअंदाज करना घातक भी सिद्ध हो जाता है, मेरे लिए खराब समय घातक सिद्ध हुआ।” अपने और कंगना राणावत के साथ अफेयर के बारे में कहा, “सच यह है कि मैं उस लेडी से अकेले में कभी नहीं मिला। हां, हमने एकसाथ काम किया है लेकिन प्राइवेट में कोई भी मुलाकात नहीं हुई है। यही सच है।”

ऋतिक ने फेसबुक पर आगे लिखा, प्लीज समझिए मैं कोई ‘गुड बॉय’ इमेज बना कर नहीं बैठा हूं। मैं अपने गलतियों का जानकार हूं, मैं भी इंसान हूं। मैं बल्कि खुद को प्रोटेक्ट कर रहा हूं, इन चीजों से जो बहुत सीरियस, सेंसिटिव और डिस्ट्रैक्टिंग हैं।’

ऋतिक ने लिखा कि दो हाई प्रोफाइल सेलेब्स के बीच सात साल अफेयर का आरोप है लेकिन उसका कोई भी सबूत नहीं है। पैपराजी ने कोई तस्वीरें क्लिक नहीं की हैं, कोई गवाह नहीं है, ना ही दोनों ने कोई साथ में कभी सेल्फी ली है, जैसा कि जनवरी 2014 में पेरिस में मुलाकात के बारे में बताया जा रहा है। ऐसा कछ भी नहीं है जो एक रोमाटिंक रिलेशनशिप के दावों को पुख्ता कर सके। जिस तारीख को पेरिस में मेरे साथ कथित तौर पर मुलाकात की बात की जा रही है, अगर मेरे पासपोर्ट के डिटेल्स देखे जाएं तो उस दिन मेरे पेरिस में होने के कोई प्रमाण नहीं हैं। इस रिलेशनशिप को साबित करने के लिए सिर्फ तथाकथित फोटोशॉप की हुई तस्वीरें मीडिया के पास हैं जिसे तुरंत ही एक्सपोज किया जा चुका है।

ऋतिक मेल को लेकर अपने ऊपर लगे आरोपों पर जवाब देते हुए वह लिखते हैं, ‘3000 मेल मैने खुद को करे, साइबर क्राइम डिपार्टमेंट इस बारे में कुछ ही दिन में सारी जांच पड़ताल कर लेगा और पूरी बात सबके सामने आ जाएगी। मैंने अब तक अपना लैपटॉप और फोन साइबर सेल के पास दे दिए है लेकिन दूसरी पार्टी ने यह करने से मना कर दिया। इंवेस्टिगेशन बंद नहीं होगी। मैं इन 4 सालों मे बहुत हैरान हुआ हूं, इसमें मेरा परिवार और मेरे बच्चे भी शामिल हैं।’

आपको बता दें कि ये मामला तब शुरू हुआ था जब पिछले साल जब कंगना रनाउत ने ऋतिक रोशन को उनके ‘एक्स-बॉयफ्रेंड’ होने का इशारा किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे यह समझ नहीं पाती हैं कि एक्स बॉयफ्रेंड ध्यान खींचने के लिए बेवकूफी भरी हरकतें क्यों करते हैं। कंगना रनोट ने ऋतिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी कि वे जब साथ थे, उस दौरान की उनकी कॉन्फिडेंशियल ईमेल और तस्वीरों को मिसयूज कर सकते हैं।

वहीं इतना सब होने के बाद ऋतिक ने साइबरक्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई शख्स उन्हें कंगना के फेक ईमेल आईडी से मेल कर रहा था। कंगना और उनकी बहन अभी तक ऋतिक के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। इतना ही नहीं यह भी कहा गया था कि ऋतिक जनवरी 2014 में पेरिस में कंगना के साथ थे। वहीं इस रिलेशनशिप को लेकर एकमात्र सुबूत मीडिया में चल रही तस्वीरें ही हैं। इन तस्वीरों की पोल उनकी पूर्व पत्नी समेत दोस्तों ने खोल दी थी।

Loading...
loading...