आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा देश मे विकास पैदा नहीं हुआ, विनाश जरूर हो गया। इस सभा में आप नेता ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले साल 8 नंबर को पीएम मोदी भगवान की तरह प्रकट हुए और बोले आज रात से 1000 के और 500 के नोट बंद कर दिए गए है।

संजय सिंह ने अपने संबोधन में ये तमाम बातें कही –

पीएम मोदी ने नोट बंद करने का कारण दिया कि इससे आंतकवाद खत्म होगा, काला धन खत्म होगा और नकसलवाद खत्म हो जाएगा। लेकिन एक साल हो गया किसी भी तरह की रिपोर्ट नहीं सामने आयी है।

नोटबंदी के बाद बैंकों के बाहर लाइन में लगने से देशभर में 150 लोगों की जान चली गई और कुशीनगर में एक बूढ़ी मां मर गई। नोटबंदी की वजह से हिंदुस्तान बर्बाद हो गया और लोगों का रोजगार चला गया।

लोग परेशान हुए लेकिन अंबानी की संपति 67 प्रतिशत बढ़ गई, अडानी की संपति 66 प्रतिशत बढ़ गई और बाबा रामदेव की संपति 173 प्रतिशत बढ़ गई। अब पता चला कि अमित शाह के बेटे की संपति 16 हजार गुना बढ़ गई।


आम आदमी पार्टी ने जब पूछा कि अमित शाह जी आपके बेटे की संपति कैसे 16 हजार गुना बढ़ गई। हमारे यहां काफी छोटे-छोटे कारोबारी है कुछ लोग सब्जी का ठेला लगाते है और कुछ लोग फलों का ठेला लगाते हैं, उनकी संपति में क्या इजाफा हुआ।

इस सवाल पर अमित शाह ने बताया कि उनके बेटे ने धनिया बेच के 16 हजार कमा लिया। लेकिन जब मैनें सब्जी वालों से पूछा कि धनिया बेचकर कितना मिल जाता है तो उन्होंने बताया कि इतना मिल जाता है कि रात में बच्चों के लिए खाना बन जाता है।

अब गुजरात के लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि विकास पागाल हो गया है। विकास को पागलखाने में भर्ती करा दो ,इसका इलाज तो कराओं, नहीं तो विकास जो विनाश के रास्ते पर बढ़ चुका है वह हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को चौपट करने की कोशिश कर रहा है।

पीएम मोदी कभी नोटबंदी लेकर आ जाते है, कभी जीएसटी लेकर आ जाते है। मोदी जी कहते है कि आम आदमी टैक्स भरें। आप बताइए कि छोटा सा कारोबार करने वाला कहां से कंप्यूटर लाएगा कहां से इतना कुछ करेगा। मोदी जी कहते हैं कि जो टैक्स नहीं भरेगा उसका कारोबार बंद कर देंगे।

पीएम मोदी ने 2014 के चुनाव मे इस देश की जनता के बीच बड़े-बड़े वादे किए, बड़े-बड़े सपने दिखाए। कहा देश की तस्वीर बदल देंगे, आपके बच्चों को काबिल बना देंगे। इस देश को तरक्की के रास्ते पर ले जाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि विकास करेंगे लेकिन साढ़े तीन साल हो गए विकास कब पैदा होगा? लेकिन हम कहते है कि इस देश मे विकास पैदा नहीं हुआ विनाश जरूर हो गया देश का।

Loading...
loading...