सोशल मीडिया पर काट-छाट कर किसी भी नेता की छवि को मिट्ठी में मिलाना आईटी सेल वालों का अब पेशा बन चुका है।

इसी सिलसिले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो पीएम मोदी के शब्द को दोहराते हुए व्यंग कर रहे थे।

दरअसल राहुल गाँधी गुजरात के पाटन में एक जनसभा में टाटा नैनो का ज़िक्र कर रहे थे और सवाल पूछ रहे थे की गुजरात में पीएम मोदी ने टाटा नैनो का प्लांट लगवाया मगर आज पूरे गुजरात में टाटा नैनों नज़र नहीं आती है इस बात जवाब पीएम मोदी को देना चाहिए।

उन्होंने किसानों की समस्या बताते हुए कहा पीएम मोदी ने कहा था ‘ऐसी मशीन लगाऊंगा, कि एक साइड से आलू डालेंगे और दूसरे साइड से सोना निकलेगा। इस साइड से आलू घुसेगा और दूसरे साइड से सोना निकलेगा। इस साइड से आलू डालो उस साइड से सोना निकालो।

इतना पैसा बनेगा कि आप समझ नहीं पाओगे कि क्या करें। राहुल गाँधी की सिर्फ इतने ही भाषण का हिस्सा अब वायरल हो चला है। भाषण में उन्होंने कहा भी की ये मेरे शब्द नहीं है नरेंद्र मोदी जी के शब्द है ये।

वही बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने इस वीडियो का हिस्सा ट्वीट करते हुए कहा कि मुझे यकीन नहीं होता उन्होंने ऐसा कुछ बोला मगर उन्होंने ऐसा बोला है।

इसी मामलें पर कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रियंका चतुर्वेदी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोई बेवकूफ बीजेपी ऑफिस में बैठकर 24 घंटे ऐसे जुमलेबाज़ वाली वीडियो एडिट करता रहता है और नेताओं के जुमले पर काम करता रहता है अभी भी वक़्त है सुधर जाओ। उन्होंने असल वीडियो को भी अपने ट्वीट शामिल किया।

इससे पहले भी राहुल गाँधी ने कहा था की बीजेपी के आईटी सेल के 100-200 लोग है जो मेरे बारें उल्टा सीधा बनाते रहते है बोलते रहते है।

गुजरात चुनाव में इसे राहुल गाँधी की लोकप्रियता कहा जाये या बीजेपी का डर  की जिस तरह राहुल गाँधी ने गुजरात में अपनी छवि बनाने में कामयाब रहे है उससे अब ये छोटा सा विडियो जो एडिट करके चलाया जा रहे वो क्या ही राहुल गाँधी को अब मज़कियां लहेजें में प्रस्तुत कर पायेगा।

Loading...
loading...