नोटबंदी को लेकर राज्यसभा में आज भी घमासान जारी है। जदयू नेता शरद यादव ने राज्यसभा में नोटबंदी के मुद्दे पर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर तीखे कटाक्ष किए हैं। शरद यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने नोटबंदी के फैसले पर वित्त मंत्री को भी कॉन्फिडेंस में नहीं लिया।

नीतीश कुमार द्वारा नोटबंदी के समर्थन में दिए गए बयानों पर जेडीयू नेता शरद यादव ने कहा कि हमारे बारे में अफवाह उड़ाई जा रही है कि हम केंद्र सरकार के साथ है जबकि ऐसा नहीं है। नीतीश कुमार ने पहले ही कहा है कि नोटबंदी का फायदा लंबे समय में होगा।

शरद यादव ने नगरोटा में शहीद हुए जवानों को सदन में श्रद्धांजलि न दिए जाने के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा। शरद ने कहा कि यह अनपेक्षित है कि जम्मू के पास नगरोटा में सेना के शिविर पर आतंकी हमले में मेजर स्तर के दो अधिकारियों सहित सात सैन्य कर्मी शहीद हो गए और उन्हें सदन में कोई श्रद्धांजलि भी नहीं दी गई।

उन्होंने कहा ‘‘सरकार कहती है कि उसने नोटबंदी देशहित में की है। सीमा पर जो जवान शहीद हुए हैं वह देश की रक्षा के लिए ही वहां तैनात थे।” उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी के कारण देश भर में अब तक करीब 90 लोगों की जान जा चुकी है।

Loading...
loading...