दिल्ली में आज गुजरात के नवनिर्वाचित विधायक जिग्नेश मेवानी ने युवा हुंकार रैली का आयोजन किया। दिल्ली पुलिस के तमाम अटकलों के बावजूद भी जिग्नेश मेवाणी और उनके समर्थक पीछे नहीं हटे।

मेवाणी के साथ आरटीआई कार्यकर्ता अखिल गोगोई और JNUSU की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला राशिद भी रैली में शामिल थी। संसद पर आयोजित इस रैली के समर्थन में वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण भी पहुंचे।

रैली के दौरान सबकी नजर गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी पर रही। जिग्नेश ने अपने भाषण की शुरूआत मजाकिया अंदाज में किया। जिग्नेश ने कहा कि पहले मोदी जी गुजरात जाते थे तो वहां मुझे डीटेन कर लिया जाता था, अब में दिल्ली आता हूं तब भी मुझे डीटेन करने की कोशिश की जाती है।

फिर मीडिया पर चुटकी लेते हुए जिग्नेश ने पूछा कि पिछले चार दिनों से मुझे माइग्रेन हुआ है, बताइए मैने कौन सा चैनल देखा है? जिग्नेश के इस सवाल पर लोगों ने जवाब दिया ‘रिपब्लिक टीवी’

इसके बाद जिग्नेश ने रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी का मजाक उन्हीं के अंदाज में उड़ाते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि आज शायद ऐसा भी सुनने को मिले कि ”the nation wants to know tonight with me the चाटूकार of the nation. आखिर क्यों उमर खालिद ने मंच पर जिग्नेश मेवाणी को कुरकुरे का पैकेट दिया? पारले बिस्कुट क्यो नहीं?

Loading...
loading...