बिग बॉस के सीजन 11 का पहला वीकेंड का वार काफी तनाव भरा रहा। शो के होस्ट दबंग सलमान खान जब वीकेंड पर सभी कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट लेकर लोगों की क्लास लेने पहुंचे तो उनका पारा जुबैर को देखकर बढ़ गया, और उन्होंने जुबैर को सबके सामने जमकर लताड़ा। वहीं अब जनता के वोट से जुबैर को बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। लेकिन जुबैर खान ने घर से बाहर निकलते ही अपना असली रंग दिखाया और सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

आपको बता दें कि कल जब वीकेंड के वार में सलमान खान का सामना टीवी के जरिए जैसे ही घरवालों से हुआ वह तुरंत ही जुबैर खान पर बरस पड़े। आपने देखा होगा कि शो के फस्ट डे से ही घर के अंदर एंट्री लेने के बाद से जुबैर का बर्ताव बाकी घरवालों के साथ बेहद बुरा था। लिहाजा घर की महिलाओं के साथ उन्होंने काफी बदतमीजी भी की थी। कल जब सलमान खान ने जुबैर को काफी कुछ सुनाया था, तो उसके बाद जुबैर ने बिग बॉस घर केअंदर ही नींद गोलियां खान ली थी। जिसके बाद आनन फानन में शो के मेकर्स उन्हें अस्पताल लेकर गए थें।

खबर के मुताबिक एफआईआर में लिखा है कि शो के संचालक सलमान खान ने मुझे कहा है कि तेरे को कुत्ता बनाऊँगा, तू बाहर निकल तेरे को छोडूँगा नहीं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि तुझे इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूँगा, तुझे खूब मारुँगा।
हांलाकि इससे पहले सलमान ने प्रियांक शर्मा को आकाश के साथ हाथापाई करने पर बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखाया है। लिहाजा हम आपको वह वीडियो दिखाते है जिसनें सलमान जुबैर पर काफी गुस्सा हो रहे हैं।वहीं जुबैर ने सलमान से बदला लेने के लिए मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस थाने में सलमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।


गौरतलब है कि जुबैर के साथ 5 लोगों को इस हफ्ते घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया गया था। लेकिन जुबैर खान को सबसे ज्यादा कम वोट के चलते बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया।

Loading...
loading...