डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म जुड़वां 2 का पहला लुक आज वरूण धवन ने शेयर किया है। वरूण के फैन्स इसका लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे। उन्होंनें ट्वीट कर बताया कि वो इस फिल्म में सलमान के किए गए डबल रोल राजा और प्रेम का किरदार निभा रहें हैं।

सलमान की ओरिजनल फिल्म जुड़वां 1997 में आयी थी। इस फिल्म के सीक्वल में वरूण भी भोले-भाले NRI प्रेम और मुम्बई के टपोरी राजा का रोल प्ले करेंगे।

इस फिल्म के डायरेक्टर हैं वरूण के पिता डेविड धवन और फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं साजिद नाडियावाला। आपको बता दें कि जुड़वा को भी इन्हीं दोनों ने मिलकर डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था।

फिल्म की शूटिंग इसी हफ्ते से शुरू हो जाएगी और फिल्म में करिश्मा कपूर और रम्भा का रोल जैकलीन फरनान्डेस और तापसी पन्नू निभाएंगी। इसके अलावा खबर मिली है कि सलमान इस फिल्म में एक गेस्ट की तरह दिखेंगे।

जुड़वां 2 में अनु मलिक के दो सुपरहिट गानें, ‘चलती है क्या नौं से बारह’ और ‘ऊँची है बिल्डिंग’ का भी सीक्वल लाया जाएगा। जुड़वां 2 के साथ इन दोनों गानों का वापिस लौटना फैन्स के लिए दिलचस्प रहेगा।

वरूण का कहना है ‘’जुड़वां मेरे लिए अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म है। इसकी ओरिजनल फिल्म का मैं डाय-हार्ट फैन हूँ। इस वजह से भी ये फिल्म मेरे लिए बहुत खास है। इस सीक्वल के लिए अभी बस अपना सर झुका कर साजिद सर और पापा का सपना पूरा करना चाहता हूँ।‘’

इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई से शुरू होती हुई अप्रैल तक लंदन पहुँचेगी और मई तक जारी रहेगी। और इसको रिलीज़ करने की तारीख 29 सितंबर तय की गई है।

#Salman Khan #Varun Dhawan #David Dhawan #Sajid Nadiadwala #Judwaa 2 #Bollywood news #Twitter #Judwaa

Loading...
loading...